Tuesday 7 July 2015

मिनीषा लांबा ने चोरी-चुपके बॉयफ्रेंड से कर ली शादी

मिनीषा लांबा ने चोरी-चुपके बॉयफ्रेंड से कर ली शादी
नई दिल्ली। लगता है ये सीजन फिल्मी शादियों का है। एक तरफ जहां शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी चर्चा में है, वहीं दूसरी तरफ मिला कुनिस की एश्टन कचर के साथ गुपचुप शादी ने चौंका दिया है और अब खबर है मिनीषा लांबा ने भी चोरी-चुपके अपने ब्वॉयफ्रेंड रयान थाम से शादी कर ली है।
दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। उन्होंने धूम-धाम शादी करने की बजाय रजिस्टर्ड शादी करने का फैसला किया। दोनों ने शादी की पार्टी भी दी, जिसमें करीबी लोग ही शामिल हुए। इनमें पूजा बेदी भी थीं, जो रयान थाम की कजिन हैं। सबसे पहले उन्होंने ही टि्वटर पर दोनों की शादी की खबर दी।
शादी में दीपशिखा नागपाल भी अपने पति केशव अरोड़ा के साथ शादी में पहुंची थीं। बता दें कि रयान थाम का जूहू में अपना नाइट क्लब है और मिनीषा लांबा पहली बार उनसे वहीं मिली थीं। मिनीषा लांबा 'हनीमून प्राइवेट लिमिटेड', 'बचना ए हसीनो' और 'वेलडन अब्बा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह बतौर प्रतिभागी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के पिछले सीजन में भी नजर आई थीं।
मॉडल डायंड्रा सोरेस भी मिनीषा लांबा की शादी पार्टी में शामिल हुई थीं। वह उनके साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस' में प्रतिभागी रही थीं। उन्होंने मिनीषा लांबा और उनके पति की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें से एक प्यारी तस्वीर ये है, जिसके साथ लिखा है 'मेड फॉर इचअदर'
- See more at: http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-minissha-lamba-ties-the-knot-with-beau-ryan-tham-12566067.html#sthash.mepvJNhT.dpuf

No comments:

Post a Comment