Wednesday 1 July 2015

सुषमा के पति स्वराज कौशल बोले, हां ललित मोदी ने मुझे डायरेक्टर का ऑफर किया था, मैंने स्वीकार नहीं किया

नयी दिल्ली : ललित मोदी प्रकरण में नित नये खुलासे हो रहे हैं. और, यह कहना मुश्किल होता है कि अब इसका अगला शिकार कौन होगा. अब एक नया खुलासा हुआ है कि ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल को अपनी कंपनी में डायरेक्टर का पद ऑफर किया था. कौशल ने मीडिया से इस ऑफर की बात के सच होने को तो स्वीकार कर लिया है, लेकिन साथ ही कहा है कि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. 
 
ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल के सामने इंडोफिल कंपनी में डायरेक्टर का पद संभालने का ऑफर रखा था. पर, बाद में ललित मोदी ने खुद इस चिट्ठी को रोक दिया था. इस कारण इंडोफिल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर को यह चिट्ठी मिली ही नहीं. स्वराज कौशल ने एबीपी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है कि हां मुझे अल्टरनेट डायरेक्टर का ऑफर हुआ था, पर मैंने उसे ठुकरा दिया था. 
 
मालूम हो कि इंडोफिल कंपनी के चेयरमैन ललित मोदी के पिता केके मोदी हैं. इस खुलासे के बाद यह आरोप लग रहे हैं कि भाजपा की एक कद्दावर नेता के पति को लाभ पहुंचाने की कोशिश की गयी. बहरहाल, इस मामले में अबतक मोदी सरकार या भाजपा की ओर से कोई औपचारिक सफाई नहीं आयी है.
 

स्वराज कौशल ने एक एबीपी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है कि हां मुझे अल्टरनेट डायरेक्टर का ऑफर हुआ था, पर मैंने उसे ठुकरा दिया था. 

No comments:

Post a Comment