Monday 29 June 2015

सिरफिरे ने एक ही रात में पुणे में 86 वाहनों में आग लगाई

सिरफिरे ने एक ही रात में पुणे में 86 वाहनों में आग लगाई
पुणे। पुणे में आवासीय इलाकों में रविवार तड़के अज्ञात बदमाश ने 86 वाहनों को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया। इनमें 82 दुपहिया और 4 कारें हैं। यह घटना शहर के सिंहगढ़ इलाके की है। पुलिस के मुताबिक बदमाश ने तड़के 3 और 4 बजे के बीच वाहनों के पेट्रोल ट्यूब निकाल दिए और इनमें आग लगा दी।
लोग घरों से बाहर निकले तो उनकी गाड़ियां जल रही थीं। यह साफ नहीं हो पाया है कि इस घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया। इसका मकसद दहशत फैलाना भी हो सकता है। बदमाश ने एक पिज्जा शॉप की 25 बाइकों में एकसाथ आग लगा दी। ये बाइक पिज्जा की डिलीवरी के लिए शॉप की पार्किंग में रखी हुई थीं।
पुलिस के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है और उसकी पहचान करके तलाश शुरू कर दी गई है। इस घटना के सिलसिले में एक शख्स को हिरासत में भी लिया गया है। इसी तरह की घटना कुछ माह पहले शहर के धनकावड़ी इलाके में भी घटी थी। पुलिस के मुताबिक सावधानी के तौर पर इमारत से पिज्जा शॉप के मालिक दंपती और तीन सुरक्षार्मियों को घटनास्थल से बाहर निकाला गया।
[साभार- नई दुनिया]
- See more at: http://www.jagran.com/news/national-86-vehicles-torched-in-punes-sun-city-1-detained-12531350.html?src=LN#sthash.GfKmbOVn.dpuf

No comments:

Post a Comment